Big Bharat-Hindi News

लालू यादव ने नित्यानंद राय पर जमकर बोला हमला, कहा- तुम्हारा हैसियत यह है कि अभी तेजप्रताप को खड़ा कर देंगे तो तुम्हारा……

पटना:  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नित्यानंद राय और बीजेपी पर जमकर हमला बोले।  लालू ने ललकारते हुए कहा कि तुम्हारा हैसियत यह है कि अभी तेजप्रताप को खड़ा कर देंगे तो तुम्हारा जमानत जब्त हो जाएगा। नरेंद्र मोदी का नाम लेता है कृष्ण भगवान का सम्मेलन करता है और नरेंद्र मोदी का माला जपता है। क्या है नरेंद्र मोदी?

दरअसल इस्कॉन मंदिर में आयोजित गोवर्धन पूजा समारोह में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शामिल हुए। इस मौके पर राजद के तमाम बड़े नेता मौजूद थे। लालू प्रसाद यादव ने मंच से लोगों को संबोधित की। इस दौरान लालू ने नरेंद्र मोदी, नित्यानंद राय, रामकृपाल यादव और पटना में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम पर जमकर हमला बोला।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

लालू ने कहा कि भाजपा के दफ्तर में यदुवंशी के नाम पर कंस  लोग जुटे हुए थे। इनकों कुछ नहीं सुझता है सिर्फ लालू यादव के सिवाय अरे लालू यादव नहीं होते तो तुम कहा होता। यदुवंशियों को बिखंडित करने में भाजपा लगी हुई है। यह हम चलने नहीं देंगे।

यादव की शक्ति को खंडित करने का काम कर रही है  बीजेपी

लालू ने कहा कि यादव एक है यादव दो नहीं है। यादव की शक्ति को खंडित करने का काम बीजेपी वाले कर रहे हैं। हाजीपुर में जो केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय है वो पहले हमारे यहां आने के लिए पैरवी कराता था। बीजेपी ने इसको मुख्यमंत्री बनाने का सपना दिखाया था लेकिन वो सपना आज तक पूरा नहीं हुआ। नित्यानंद मुख्यमंत्री बनना चाहता था वह सब जगह कहता था कि लालू ने राबड़ी को सीएम बना दिया। लालू ने इस पर नित्यानंद से कहा कि राबड़ी देवी को नहीं बनाएंगे तो तुम्हारी बीबी को बना देते।

उत्तरकाशी में 50 घंटे बाद भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, फंसे हुए मजदूरों को भोजन पानी दिया जा रहा है। 

वही  लालू ने नित्यानंद राय  के बारे में कहा वो गाय, भैस और बैल का मेला लगाता है यहां से लोड करके यह ले जाता है और कही दूसरी जगह कटवाता है। वहां का एमएलए अभी यहां खड़ा है सब जानता है लेकिन डर के कारण बोल नहीं रहा है। जबकि यही सच्चाई है। गाय-भैस- बैल कटवाना नित्यानंद का बिजनेस है। लालू ने कहा कि गौ हमारी माता है और इसी को तुम कटवाते हो और कृष्ण भगवान का नाम लेते हो।

तुम्हारा जमानत जब्त हो जायेगा

नित्यानंद जमीन पर दखल भी करता है। लालू ने ललकारते हुए कहा कि तुम्हारा हैसियत यह है कि अभी तेजप्रताप को खड़ा कर देंगे तो तुम्हारा जमानत जब्त हो जाएगा। नरेंद्र मोदी का नाम लेता है कृष्ण भगवान का सम्मेलन करता है और नरेंद्र मोदी का माला जपता है। क्या है नरेंद्र मोदी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *