Big Bharat-Hindi News

औरंगाबाद में डाटाप्रो कंप्यूटर द्वारा संचालित कार्यक्रम में नल जल योजना के अनुरक्षकों को मिला सम्मान, विधायक आनंद शंकर सिंह ने दिया प्रमाण पत्र

औरंगाबाद: दिनांक 11 जनवरी 2024 दिन गुरुवार को मुख्यमंत्री पेयजल आपूर्ति को सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से, औरंगाबाद में नल जल योजना में कार्यरत अनुरक्षकों के लिए पंचायती राज मंत्रालय बिहार, NSDC तथा डाटाप्रो कंप्यूटर प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा संचालित 10-दिवसीय प्रशिक्षण का समापन सफलतापूर्वक हुआ।

इस प्रशिक्षण में, जिले के विभिन्न ब्लॉकों से आए 400 अनुरक्षकों ने प्रशिक्षण पूरा करके सकारात्मक प्रतिबद्धता दिखाई और अपनी कौशल से भरी ट्रेनिंग प्राप्त की। इसके पश्चात, 389 सफल अनुरक्षकों को टूल किट और सर्टिफिकेट की वितरण समारोह में मुख्य अतिथि श्री आनंद शंकर सिंह ने किया।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

इस समारोह में उपस्थित रहे अन्य विशेष अतिथियों में पंचायती राज के BPM श्रीमती सुधा कुमारी, RTPS नोडल श्री रंजीत कुमार, DGM, Datapro श्री राकेश कुमार तिवारी, प्रोजेक्ट हेड, डाटाप्रो श्री राघवेंद्र पांडे, ललित कुमार मिश्रा, चंदन कुमार , अभिषेक कुमार और केंद्र के अन्य सहकर्मी शामिल थे। इन श्रेष्ठ व्यक्तियों ने भी अनुरक्षकों को उपस्थिति से प्रेरित किया और उन्हें उनके योगदान के लिए सम्मानित किया।

मोइन-उल-हक स्टेडियम अब बनेगा “वर्ल्ड क्लास इंटरनेशनल स्टेडियम” तेजस्वी यादव ने बैठक में लिया निर्णय

श्री आनंद शंकर सिंह जी ने बताया कि इस प्रशिक्षण का उद्देश्य नल जल योजना के अनुरक्षकों को दक्ष बनाना है, और उन्होंने अनुरक्षकों को धन्यवाद दिया जो इस योजना के माध्यम से अपने क्षेत्रों में सकारात्मक योगदान कर रहे हैं।

इस सफलतापूर्वक सम्पन्न प्रशिक्षण कार्यक्रम से, जिले के अनुरक्षकों को नई ऊर्जा, नए ज्ञान, और सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ कार्य करने के लिए तैयारी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *