Big Bharat-Hindi News

मुरादाबाद: मुस्लिम युवक और SHO को फंसाने  के लिए कराई गौ हत्या, पुलिस ने बजरंगदल जिला प्रमुख समेत चार को किया गिरफ्तार 

मुरादाबाद जिला पुलिस ने गंभीर साजिश   का खुलासा किया । पुलिस ने  गौकशी मामले में चार लोगो को गिरफ्तार किया। जिसमे बजरंगदल जिला प्रमुख सुमित उर्फ मोनू विश्नोई बजरंगी सहित रमन चौधरी, राजीव चौधरी, शहाबुद्दीन का नाम आया है। इस गैंग ने 15 दिन में 2 जगह गोकशी कराई।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

पूछताछ में सामने आया की अपराधियों ने साजिश के तहत मकसूद को फंसाने के लिए गोकशी वाली जगह पर उसका फोटो और नाम छोड़ा ताकि पुलिस उसे जेल भेज दे लेकिन पुलिस ने सूझ बुझ दिखाते हुए मकसूद को नहीं पकड़ा। इसके बाद इन चारो ने SHO को हटवाने की साजिश रची। इसलिए एक बार और गोकशी करके अवशेष फेंक दिए और खुद SHO के खिलाफ प्रोटेस्ट करने लगे। लेकिन पुलिस जांच में सारी साजिश खुल गई। एसएसपी ने आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप में दरोगा नरेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया।

पुलिस को हुआ शक

दरअसल घटनास्थल पर पुलिस को मकसूद नाम के एक युवक का फोटो, उसका मोबाइल नंबर और एक नई लोवर मिली थी। पुलिस ने मकसूद से पूछताछ की तो पता चला कि अगर मैंने गोकशी की होती तो अपना फोटो और मोबाइल नंबर क्यों छोड़कर आता। यहां से पुलिस का शक हुआ और मकसूद ने दोबारा पूछताछ की, तब उसने बताया कि शाहबुद्दीन नाम के युवक से उसका विवाद चल रहा है। उसने ही मुझे फंसाने के लिए ऐसा क्या होगा।

हेमंत सोरेन ने ED अधिकारियों के खिलाफ SC/ST एक्ट में शिकायत दर्ज कराई, शिकायत में कहा….

इसके बाद पुलिस ने शाहबुद्दीन को पकड़कर पूछताछ की। इसके बाद साड़ी कड़िया जुड़ती चली गई। शाहबुद्दीन के बाद पुलिस ने मोनू विश्नोई, राजीव चौधरी और रमन चौधरी से पूछताछ की। जिसमें मोनू विश्नोई ने खुद को विहिप बजरंग दल का जिला प्रमुख, राजीव ने छजलैट ग्रामीण प्रखंड का अध्यक्ष और रमन कार्यकर्ता बताया है। पुलिस ने चारों के डिजिटल बयान भी दर्ज किए गए हैं। ताकी आरोपी अपने बयानों से मुकर न जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *