Big Bharat-Hindi News

File pic

जहानाबाद में बच्चों की आपसी के झगड़े कि वजह से पड़ोसी ने पड़ोसी को मौत के घाट उतारा

जहानाबाद:  बिहार के जहानाबाद जिले  से बड़ी खबर सामने आ रही है! बच्चों के बीच हुई लड़ाई के बाद जमकर मारपीट में पडोसी की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि एक बच्चे के पिता ने दूसरे बच्चे के पिता को इतना पीटा कि उसकी जान चली गई। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने कुछ देर तक पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

घटना नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर की है। दरअसल, अंबेडकर नगर निवासी मंटू दास के बेटे और उसके पड़ोसी के बच्चे के बीच एक दिन पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। मृतक मंटू दास बच्चों को लड़ाई छुड़ाने के लिए गया और पड़ोसी के बच्चे को चाटा मार दिया। इस बात से नाराज पड़ोसी मंटू दास को घर पहुंचा और ईट पत्थर से मारकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। आसपास के लोगों के सहयोग से किसी तरह लड़ाई को छुड़ाया गया।

दुमका में स्पेन महिला टूरिस्ट के साथ गैंगरेप, महिला ने सुनाई हॉरर स्टोरी

घायल मंटू दास को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार की सुबह मंटू दास की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना नगर थाने के पुलिस को दी गई है। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।  जांच के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा। वही  इस घटना के बाद गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने कुछ देर तक पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस किसी तरह से मामले को शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *