Bihar Bandh : बिहार के मुजफ्फरपुर में दिखा बंद का असर, विरोध प्रदर्शन के लिए समर्थको ने अपनाया अनोखा तरीका

मुजफ्फरपुर: विधानसभा में विधायकों और राजद कार्यकर्ता के साथ मारपीट समेत किसानों के मुद्दे पर बुलाए गए बिहार बंद का व्यापक असर पुरे बिहार में दिख रहा है। बिहार के हर जिलों में अलग अलग तरीको से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। कई जगहों पर बंद समर्थकों ने सड़क पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया गया है, जिससे सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। तो कही रेलवे ट्रैक पर बैठकर लोगो ने सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन किया। वही मुजफ्फरपुर जिले से विरोध करने का अनोखा मामला सामने आया है।

यह भी पढ़े: BIHAR BANDH: बिहार में बंदी का असर दिखने लगा, बिहार के कई जिलों में यातायात ठप, की गयी आगजनी

पेपर पढ़कर विरोध किया

दरअसल मुजफ्फरपुर के पारु विधानसभा  क्षेत्र के मनिकपुर में लोग जगह जगह रोड पर दरी बिछाकर इत्मीनान से पेपर पढ़ कर सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया। इत्मीनान से पेपर पढ़कर विरोध प्रदर्शन करते हुए अहंकारी नितीश सरकार को जवाब दिया है। जबकि सुबह-सुबह सड़कों पर उतारकर  राजद कार्यकर्ता जीरो माइल चौक को चारों तरफ से  जाम किया  और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

यह भी पढ़े: बिहार: 26 मार्च को तेजस्वी ने किया बिहार बंद का आह्वान, अहंकारी सरकार के विरुद्ध आवाज़ बुलंद करने को कहा

बता दे कि   नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार विधानसभा में CM द्वारा लोकतंत्र का चीरहरण, विधायकों की पिटाई, बेरोजगारी, महँगाई,किसान बिल के विरुद्ध आज  बिहार बंद किया गया  है और सभी  बिहारवासियों को इस अहंकारी सरकार के विरुद्ध आवाज़ बुलंद करने और  इस बन्द में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने को कहा  है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.