बिहार के मोतिहारी में दरिंदो ने दिखाई दरिंदगी, नाबालिग लड़की को रस्सी से बांधकर किया ऐसा हाल

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में एक मासूम लड़की के साथ भीड़ ने ऐसी दरिंदगी दिखाई कि सुनकर लोगों की रुह कांप गई। लोगों ने लड़की पर चोरी के आरोप लगाकर पहले दौड़ाया, फिर इससे भी न  मन भरा  तो लड़की को  भीड़ के सामने पेड़ में बांध कर पिटाई की और फिर उसके बाल तक काट दिए. ये सारी घटना लोगों के सामने होती रही लेकिन  भीड़ में से किसी ने भी लड़की पर रहम तक नहीं दिखाई।

यह भी पढ़े: बिहार: कटिहार में राजद नेता को अपराधियों ने गोलियों से भुना: आपराधिक इतिहास में पहली ऐसी घटना, तेजस्वी ने आहत होकर किया ट्वीट

दरअसल यह पूरा मामला कोटवा थाना के गढ़वा खजुरिया गांव का है। यहां चोरी के आरोप में नाबालिग लड़की को भीड़ ने पहले उसे पेड़ में रस्सी से बांध कर पिटाई की और फिर उसका बाल काट दिया। लेकिन वहां पहुंची कोटवा पुलिस ने उलटे लड़की को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, जिन लोगो ऐसे वारदात को अंजाम दिया  पुलिस ने उनलोगों पर कार्रवाई करना मुनासिब भी नहीं समझा।

लड़की की माँ ने बताया

इधर, जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लड़की की मां और भाई कोटवा थाना पहुंच कर गुहार लगाई। वहां पहुंची लड़की की मां ने कहा, ‘मेरी लड़की शौच के लिए बाहर निकली, लेकिन बहुत देर तक वापस नहीं आई। फिर जब मैंने पता किया तो पाया कि मेरी बेटी पर चोरी का आरोप लगा कर बगल के टोला के कुछ लोग पकड़ कर बांध दिया हैं। लड़की के माता के अनुसार, उसकी बेटी के साथ उन लोगों ने मारपीट कर उसका बाल काट दिया है।

यह भी पढ़े: बिहार: मधुबनी के बेनीपट्टी हुए नरसंहार पर सियासत तेज, अपने ही मंत्री ने सरकार के अधिकारियों को लेकर जमकर भड़के

वीडियो हुआ वायरल

वहीं, जब लड़की को बांधकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ तो इस बात का संज्ञान जिला के एसपी नवीनचंद्र झा ने लिया। फिर एसपी नवीनचंद्र झा ने कोटवा थानाध्यक्ष की जमकर क्लास लगाते FIR दर्ज करके लड़की के साथ हैवानियत करने वालों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.