Big Bharat-Hindi News

IPL- 2021 RCB vs KKR: बैंगलुरु और कोलकाता के बीच आज का मुकाबला स्थगित, कोलकाता के दो खिलाडी कोरोना संक्रमित

IPL- 2021 RCB vs KKR: आईपीएल का 30 वां मुकाबला जो आरसीबी और केकेआर के बीच सोमवार को होना था लेकिन अब आईपीएल अधिकारी द्वारा स्थगित कर  दिया गया है। दरअसल  टूर्नामेंट के अधिकारियों ने पुष्टि की कि मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर दो खिलाड़ी हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है । जिसके वजह से आज का मैच पोस्टपोंड कर दिया गया है । केकेआर और आरसीबी के बीच आईपीएल 2021 का मैच 30 आज शाम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन अब इसे बाद की तारीख में खेला जाएगा।

केकेआर के दो खिलाडी संक्रमित

“पिछले चार दिनों में वरुण चकरवार्थी और संदीप वारियर परीक्षण के तीसरे दौर में सकारात्मक पाए गए। टीम के अन्य सभी सदस्यों ने COVID -19 के लिए नेगेटिव रिपोर्ट आया  है।

जल्द से जल्द इलाज हो

“दोनों खिलाड़ियों ने बाकी टीम से खुद को अलग कर लिया है। मेडिकल टीम दोनों के साथ लगातार संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स अब किसी अन्य संभावित मामलों की पहचान करने के लिए दैनिक परीक्षण दिनचर्या की ओर बढ़ गया है। आईपीएल ने एक बयान में कहा, “जल्द से जल्द उनका इलाज करें।”

फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को करने वाले थे  सम्मानित

बता दे की इस मैच के लिए आरसीबी के खिलाड़ियों को एक विशेष रूप से निर्मित नीली जर्सी पहननी थी, जो भारत में कोविद -19 महामारी के खिलाफ लड़ने वाले फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के लिए थी। लेकिन उन्हें अब सिड्यूल  बनाना होगा । आरसीबी ने पिछले महीने चेन्नई में इस सीजन में पहली बार केकेआर को 38 रनों से हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.