Big Bharat-Hindi News

IPL-2021 SRH vs MI: मुंबई और हैदराबाद की टीम होंगी आमने- सामने , क्या हैदराबाद की टीम मुम्बई को रोक पायेगी ?

IPL-2021 SRH vs MI: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल का 31 वां मैच अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा । वही इस सीजन में मुंबई इंडियंस ने 7 मैच में 4 जीत के साथ चौथे नंबर पर बने हुए हैं वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 7 मैच में सिर्फ 1 में जीत मिली है और आठवें नंबर पर बने हुए हैं ।

यह भी पढ़े: बिहार: पटना साहिब गुरुद्वारा को बम से उड़ाने की मिली धमकी, 50 करोड़ की मांगी गयी फिरौती, इलाके में मचा हड़कंप

हेड – टू  – हेड

ओवरऑल इन दोनों के बीच आईपीएल में अभी तक 17 मुकाबले खेले जा चुके हैं । जिसमें से मुंबई इंडियंस ने 9 मैच जीते हैं जबकि सनराइजर्स हैदराबाद में ने 8 मैच जीते हैं । यहां देखा जाए तो लगभग दोनों ही टीमें बराबरी पर  नजर आ रही है । पहले बैटिंग की बात करें एक दूसरे के खिलाफ  तो मुंबई इंडियंस ने 5 मैच जीते हैं , वही सनराइज हैदराबाद ने 3 मैच जीते हैं । 2nd बैटिंग की बात करें तो सनराइज हैदराबाद ने 5 मैच जीते हैं रनों का पीछा करते हुए और मुंबई इंडियंस ने 4 मैच जीते हैं रनों का पीछा करते हुए एक दूसरे के खिलाफ ।अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में पहली बार यह दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने होगी ।

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के इस सीजन में अभी तक कोई खास परफॉर्मेंस नहीं किया है। सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पा रहे हैं जिसकी वजह से जीता हुआ मैच भी हार जा रहे हैं । वहीं ओपनिंग जोड़ी डेविड वॉर्नर और जॉनी ब्रिस्टो ने मिलकर बढ़िया शुरुआत की । लेकिन मिडिल ऑर्डर अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है । सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाज़ी की बात करें तो राशिद खान के सिवा कोई भी गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं ,अच्छी लय में नहीं दिख रहे हैं । इस तरह से देखा जाए तो सनराइजर्स हैदराबाद का अभी तक आईपीएल के इस सीजन में एवरेज परफॉर्मेंस रहा है ।

मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस ने पिछले मैच में रिकॉर्ड 200 से ऊपर का रन पहली बार चैस किया था । देखा जाए तो मुंबई इंडियंस फिर से जीत की पटरी पर लौट चुके हैं मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी की बात करें तो ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं वही मुंबई इंडियंस का मिडिल ऑर्डर किरॉन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या भी अब लय में आ गए हैं । इस मैच में चेंजेज की बात करें तो मुंबई इंडियंस की तरफ से कोई चेंज देखने को नहीं मिल सकते हैं पिछले मैच की सेम प्लेइंग इलेवन इस मैच में भी खेल सकते हैं ।

यह भी पढ़े: बिहार: मुख्यमंत्री नितीश कुमार आज ले सकते है बड़ा फैसला, पूर्ण लॉकडाउन पर हो सकता है विचार

इस सीजन को  देखा जाये तो मुंबई इंडियंस का पलड़ा हैदराबाद की तुलना में  भारी है। देखना होगा की आज के मैच में कयरण  पोलार्ड  समेत मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को हैदराबाद की टीम रोक पायेगी? और क्या  जीत से वापसी करेगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published.