Big Bharat-Hindi News

Sunny  Leone का यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल बनने की खबर चर्चा में, एडमिट कार्ड और आवेदन फॉर्म में सोशल मीडिया पर वायरल

Sunny  Leone का यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल बनने की खबर चर्चा में, एडमिट कार्ड और आवेदन फॉर्म में सोशल मीडिया पर वायरल

उत्तर प्रदेश : यूपी पुलिस भर्ती में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। फेमस फिल्म एक्ट्रेस और पोर्न स्टार सनी लियोनी (Sunny  Leone ) उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही बनेगी? सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का एडमिट कार्ड और आवेदन फॉर्म इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। एडमिट कार्ड के वायरल होने के बाद लोग कई तरह के सवाल कर रहे हैं। वही एक बार फिर से फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी चर्चा में आ गयी हैं।

Big Bharat ट्वीटर को फोइलोव करे

दरअसल यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सोसल मीडिया पर सनी लियोनी के नाम से एडमिट कार्ड जारी किया है। जो काफी वायरल हो गया है । एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की फोटो लगी हुई है। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ ने इस एडमिट कार्ड को जारी किया है। इस एडमिट कार्ड पर रजिस्ट्रेशन नंबर-12258574, रोल न -1575771, राष्ट्रीयता-INDIAN, लिखा हुआ है , सनी लियोनी के नाम से जारी एडमिट कार्ड को देखकर पुलिस विभाग के अधिकारियों के भी होश उड़ गये।

BCCI : कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी अंडर 23 क्रिकेट मैच का हुआ समापन ,शरणदीप सिंह के नाबाद शतक से झारखंड का मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ

एडमिट कार्ड के वायरल होने के बाद कन्नौज के उप जिला अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि किसी ने प्रवेश पत्र में एडिटिंग की है जो अब वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *