Big Bharat-Hindi News

शाहरुख की फिल्म के समर्थन में बोले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव: कहा – हम ऐसे बॉयकॉट गैंग का बॉयकोट करते है,

पटना: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ आज पूरे देश भर में रिलीज हो गया। देश कई राज्यों में पठान फिल्म का विरोध भी शुरू हो गया है। हिंदू संगठन इस फिल्म को विरोध कर रहे है । फिल्म के प्रदर्शन को लेकर पटना, भागलपुर, छपरा, हाजीपुर सहित बिहार के कई जिलों में हिन्दू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया।

इनका आरोप था कि इस फ़िल्म के जरिये एक खास धर्म को अपमानित किया गया है। इस फिल्म ने देश के बड़े जनमानस को आहत किया है। वही दूसरी तरफ शाहरुख के फैंस पठान फिल्म के समर्थन में उतर चुके है।

इसी कड़ी में जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने ट्वीट कर शाहरुख की फिल्म देखने का ऐलान कर दिया है। वे बॉलीवुड फिल्म उद्योग के समर्थन में सामने आएं हैं। पप्पू यादव ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि 26 जनवरी को वो खुद शाहरुख खान की मुविज पठान को देखने सिनेमाघर जाएंगे। देखेंगे कि बॉयकोट गैंग ने इस फिल्म को बॉयकॉट करने का ऐलान क्यों किया हैं।

उन्होंने बताया कि ” कल समय मिला तो हम भी पठान फिल्म को देखने जाएंगे। देखेंगे कि बॉयकॉट गैंग ने इसके बॉयकॉट का ऐलान क्यों किया था? हम ऐसे बॉयकॉट गैंग का बॉयकोट करते हुए बॉलीवुड फिल्म उद्योग को समर्थन देते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *