बोकारो: “हम सूर्यवंशम हैं” सिनेमाघर में मचा रही धमाल, एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर इस  फिल्म की लोग कर रहे है प्रशंसा 

बोकारो: “हम सूर्यवंशम हैं” सिनेमाघर में खूब धमाल मचा रही है।  एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर इस  फिल्म की लोग काफी  प्रशंसा कर रहे है। एक ओर जहां भोजपुरी के बडे स्टारों की फिल्म सिनेमा घरो में खाली जा रही है, वहीं डेब्यू कर रहे रवि मिश्रा, सोएब राजा और शंकर तरंग की फिल्म हम सूर्यवंशम हैं को लोग खूब पसंद आ रही है। सिनेमाघर में लोग परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंच रहे हैं।

अंजना सिंह का  जबरदस्त आईटम डांस

बता दे बोकारो के निर्देशक श्रीकुमार पांडेय ने अपनी पहली ही फिल्म से धमाल मचा दिया है। फिल्म के एक्शन को लोग खुब पसंद कर  रहे हैं, वहीं भोजपुरी की दिग्गज अभिनेत्री अंजना सिंह के आईटम सॉंग का लोग जमकर आनंद उठा रहे हैं। फिल्म को मिल रही  सराहना से फिल्म यूनिट के साथ ही नए कलाकारो में भी खुशी है।

Prev 1 of 1 Next
Prev 1 of 1 Next

इस फिल्म के गांव  में  उदित नारायण की आवाज और भी चार चाँद लगा रही। इसके आवला खुशबू जैन , बबलू बिहारी गुप्ता, इंदु सोनाली , अनुज तिवारी, अलका झा, अरविंद ओझा, प्रियंका सिंह ने भी गांव में स्वर दिए है। गाना में कही भी डबल मीनिंग शब्द नहीं है। आज के परिवेश में जिस तरह भोजपुरी फिल्म बन रही है बच्चे और परिवार के साथ नहीं देख सकते हो लेकिन हम सूर्यवंशम फिल्म को आप अपने पुरे परिवार के साथ आनंद उठा सकते है।

यह भी पढ़े: अग्निवीरो के लिए बीजेपी के नए ऐलान पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के जवानों का इतना अपमान मत करो।

कैमरामैन के रूप में  धनंजय प्रसाद ,अमित छेत्री  वही कोरियोग्राफर में एंथोनी, फाइट,  श्रवण कुमार , उस्मान अंसारी ने काम किया। जबकि  लाइट और टेक्निकल दया शंकर झा ने दिया है।    वही गीत अनामिका सिंह, साकिर सोखीया,मुन्ना दुबे, संगीतसुनील झा , कल्याण शिन्हा, कॉस्ट्यूम , ममता पतेल, नासिर  द्वारा लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.