दिल्ली में पीएम मोदी के भाई ने जंतर मंतर पर दिया धरना, पूरे देश में बंगाल मॉडल लागू करने की मांग की

दिल्ली: पीएम मोदी के भाई व AIFPSDF (ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन ) के उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी ने मंगलवार को जंतर-मंतर पर धरना दिया। संगठन की नौ सूत्री मांगों को लेकर प्रह्लाद मोदी व अन्य सदस्य जंतर-मंतर पर इकट्ठा हुए और नारेबाजी की। एआईएफपीएसडीएफ की नौ मांगें हैं, जिनमें उचित दर की दुकानों से बेचे जाने वाले चावल, गेहूं और चीनी के साथ ही खाद्य तेल और दालों पर होने वाले नुकसान के लिए मुआवजे की मांग भी शामिल है।

Big Bharat ट्वीटर को फॉलो करे

बता दे संगठन की ओर से धरना देशभर में पश्चिम बंगाल राशन मॉडल लागू किए जाने की मांग के लिए की गई। इस दौरान प्रहलाद मोदी ने कहा है कि इस मामले में पीएम को जल्द ही ज्ञापन सौंपा जाएगा। उन्होंने कहा कि महंगाई और दुकानों को चलाने में आने वाले खर्च में वृद्धि के बीच हमारे मार्जिन में महज 20 पैसे प्रति किलोग्राम की वृद्धि की गई है जो एक तरह का क्रूर मजाक है।

यह भी पढ़िए: J P Nadda Go Back”: पटना में शनिवार को छात्रों द्वारा विरोध प्रदर्शन, छात्रों ने “जेपी नड्डा वापस जाओ” के नारे लगाए

वही संगठन के राष्ट्रीय महासचिव बिश्वंभर बसु ने कहा संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भी मिलेगा। दरअसल, एआईएफपीएसडीएफ ने यह भी मांग की है कि उचित दर की दुकानों से बेचे जाने वाले चावल, गेहूं और चीनी पर नुकसान की भरपाई के साथ ही खाद्य तेल, दाल और गैस सिलिंडर की आपूर्ति भी उचित दर की दुकानों से की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.