Deputy CM रेणु देवी और BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को प्रदर्शनकारियो ने किया टारगेट, उनके आवास पर बोला हमला

पटना: Bihar के  Deputy CM रेणु देवी और BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के आवास पर प्रदर्शनकारियों ने हमला बोला है।  बता  दे  अग्निपथ योजना को लेकर लगातार उग्र प्रदर्शन जारी है।  प्रदर्शन के तीसरे दिन आज सुबह से ही बिहार के सभी जिलों में छात्र उग्र आंदोलन करते नजर आ रहे हैं।  रेलवे के बाद अब प्रदर्शनकारी छात्र सड़क पर भी उतर गए हैं।  लगातार बीजेपी के नेताओं के ठिकानों को निशाना बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़े: Agnipath Scheme पर बिहार में तीसरे दिन भी बवाल जारी, सुबह सुबह समस्तीपुर में ट्रेन के कई बोगियों में लगाई आग

प्रदर्शनकारी बीजेपी  कार्यालय और नेता  को टारगेट  कर  रहे  है। इस वक्त की बड़ी खबर पश्चिम चंपारण जिले से आ रही है।  बेतिया में Deputy CM रेणु देवी के घर पर उपद्रवियों ने हमला किया है। इसके बाद संजय जायसवाल को टारगेट किया गया। संजय जायसवाल के आवास के बाहर प्रदर्शनकारियों ने हमला बोला है। जिसके बाद आवास के बाहर पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

इससे पहले नवादा में अग्निपथ योजना को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने अरूणा देवी के गाड़ी पर हमला किया था । जिस पर  विधायक ने कहा कि BJP का झंडा देखकर मेरी गाड़ी पर हमला किया। बीते कल छपरा में बीजेपी कार्यालय के ऊपर भी कई जगह हमला हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.