Big Bharat-Hindi News

पुणे पोर्श दुर्घटना केस में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा – ESSAY ट्रक और बस ड्राइवर से क्यों नहीं लिखवाते

पुणे पोर्श दुर्घटना में दो लोगो की जान चली गयी है । इस केस में जज ने अजीबो गरीब फैसला सुना दिया। जो सोसल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग जज को खरी खोटी सुना रहे है। वही अब पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है और  उन्होंने एक वीडियो जारी किया ।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

उन्होंने वीडियो जारी कर कहा  “बस ड्राइवर, ट्रक ड्राइवर, ओला, उबर, ऑटो ड्राइवर अगर गलती से किसी को मार देते हैं, तो 10 साल जेल की सजा हो जाती है और चाबी उठाकर वो फेंक देते हैं. मगर अमीर घर का 16-17 साल का बेटा पोर्श गाड़ी को शराब पीकर चलाता है और दो लोगों की हत्या करता है, तो उसे कहा जाता है ESSAY लिख दो,  ESSAY ट्रक और बस ड्राइवर से क्यों नहीं लिखवाते, उबर ड्राइवर, ऑटो ड्राइवर से क्यों नहीं लिखवाते?”

न्याय सबके लिए एक होना चाहिए

वीडियो में उन्होंने आगे बताया “नरेंद्र मोदी से पूछा गया , दो हिनुस्तान बना  रहे है एक अरबपतियों का और एक गरीबो का तो उनका जबाब आता है क्या मै सबको गरीब बना दू?  सवाल ये नहीं सवाल न्याय का है अमीरो को गरीबो को दोनों को न्याय मिलना चाहिए, न्याय सबके लिए एक होना चाहिए, इसलिए हमलोगो लड़ रहे है। अन्याय के खिलाफ लड़ रहे है।

Pune Porsche Accident मामले में जज के फैसले पर डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने जताई हैरानी

बता दें कि पुणे में नाबालिग आरोपी की तेज रफ्तार पोर्श कार की टक्कर के कारण बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई थी।  पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था, लेकिन हिरासत के लगभग 14 घंटे के अंदर कुछ शर्तों के तहत उसको बेल मिल गई।  बेल की शर्तों में 15 दिनों तक ट्रैफिक पुलिस को काम में मदद  करना, मनोचिकित्सक से इलाज, निबंध लिखना, यातायात नियमों पर प्रेजेंटेशन देने जैसी गतिविधियां शामिल की गई है। इस फैसले को लेकर लोगो में गुस्सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *