Big Bharat-Hindi News

File pic

हाजीपुर में RJD नेता की हत्या, आक्रोशित  लोगों ने महुआ ताजपुर मार्ग किया जाम

हाजीपुर में RJD नेता की हत्या, आक्रोशित  लोगों ने महुआ ताजपुर मार्ग किया जाम, RJD के कद्दावर नेता मैनेजर साहनी पर दो बाइक सवार बदमाशों ने हमला किया।

वैशाली: इस वक्त वैशाली जिले के हाजीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। दो बाइक सवार बदमासो ने महिषौर में गोली मारकर RJD नेता की हत्या कर दी। जिससे आक्रोशित  लोगों ने महुआ ताजपुर मार्ग पर को जाम कर दिया है। वही पुलिस इस हमले के बाद से अपराधियों की छापेमारी शुरू कर दी है।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

पूरी घटना महिषौर थाने के मरुई  चौक का है। जहा उपमुखिया के पति और RJD के कद्दावर नेता मैनेजर साहनी पर दो बाइक सवार बदमाशों ने हमला किया। बताया जा रहा है RJD नेता गुरुवार को  अपने किसी सम्बन्धी महिला को कार से छोड़ने जा रहे थे। उसी दौरान दो बाइक सवार बदमासो ने कार रोकवाया और ताबड़तोड़ गोलिया बरसाना शुरू कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए । घायल अवस्था में पटना अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर प्रदेश भर में आक्रोश, राजस्थान में बुधवार को बंद का आह्वान

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जगह जगह छापेमारी की जा रही है। फिलहाल हत्या की वजह का पता नहीं चला है और न ही परिवार वाले सदिग्धो के खिलाफ शिकायत दर्ज की हैl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *