Agnipath Scheme पर बिहार में तीसरे दिन भी बवाल जारी, सुबह सुबह समस्तीपुर में ट्रेन के कई बोगियों में लगाई आग

समस्तीपुर: बिहार में Agnipath Scheme को लेकर तीसरे दिन भी बवाल जारी है। बिहार में आज लगातार तीसरे दिन अग्निपथ योजना के विरोध में युवा सड़क पर नजर आ रहे हैं। उग्र प्रदर्शनकारियों के निशाने पर मुख्य रूप से भारतीय रेल है।

BigBharat Tweeter ko  follow kare

समस्तीपुर में उपद्रवियों ने जम्मूतवी गुवाहाटी एक्सप्रेस में आग लगा दी है। हाजीपुर बरौनी रेलखंड के मोहिउद्दीननगर स्टेशन की घटना बताई जा रही है, जहां जम्मूतवी गुवाहाटी ट्रेन की दो बोगी जलकर खाक हो गई है। जबकि कई बोगियों से आग की लपटे उठ रही है। जिससे स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। इस दौरान कई पुलिसकर्मी भी ज़ख्मी हुए है।

यह भी पढ़े :BJP MP Varun Gandhi ने ‘अग्निपथ योजना’ पर रक्षा मंत्री को लिखा पत्र, कहा- सरकार अपना पक्ष साफ़ करे।

वही बक्सर में रेलवे ट्रैक पर उतरे हजारो छात्र,सुबह 5 बजे से ही डुमराँव रेलवे स्टेशन के अप-डाउन लाइन को जाम कर दिया है। धरना पर बैठे छात्र ट्रैक पर आगजनी कर रहे है। जिसके वजह से जगह -जगह कई ट्रेन फंसी हुई है। प्रदर्शन कर रहे छात्रों को रेल प्रशासन के अधिकारी समझाने में जुटे हुए है।

वही लखीसराय में – छात्रों ने विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया है लखीसराय स्टेशन पर ट्रेन में तोड़फोड़ और बवाल की खबर आई है। बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर कल से ही छात्रों का प्रदर्शन जारी है। गुरुवार को दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन पर छात्रों ने उग्र प्रदर्शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.