Big Bharat-Hindi News

UP Road Accident : कासगंज जिले में भयानक सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में पलटी, 22 लोगो की मौत

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से बड़ी ही दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। ( UP Road Accident) इस हादसे में अबतक 22 लोगो की मौत की खबर मिल चुकी है। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका बनी हुई है। स्थिति अधिक गंभीर है। मृतकों में सात बच्चे और आठ महिला भी शामिल है। राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है। परिवारों में चीत्कार मचा हुआ है।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

पूरी घटना पटियाली-दरियावगंज मार्ग की है । जहाँ  सुबह करीब 10 बजे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी और तालाब में जाकर ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। जिसमें ज्यादातर श्रद्धालु दब गए। इस हादसे में 22 लोगों की मौत अब तक हो चुकी है। मृतकों में आठ महिलाएं और साथ बच्चे शामिल हैं। मृतकों में एक एक परिवार के कई कई लोग शामिल हैं। हादसे में गंभीर रूप से  घायल श्रद्धालुओं का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है और कुछ को रेफर किया गया है।

रेडियो किंग अमीन सयानी का निधन, 91 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक अफरा तफरी का महौल बना हुआ है। डीएम, एसपी सहित अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। सीएमओ डॉ. राजीव अग्रवाल ने बताया कि सात बच्चे और आठ महिला पटियाली के सीएचसी पर मृतक घोषित किए गए हैं। इसके साथ ही पांच और को मृत घोषित कर दिया गया। एंबुलेंस से जो अन्य घायल जिला अस्पताल लाए गए हैं उनका परीक्षण चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *