ललितपुर गैंगरेप मामले में भाजपा की सरकार बताएं पुलिस स्टेशन पर बुलडोज़र चलेगा की नहीं चलेगा? – अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश: ललितपुर रेप मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्षी पार्टिया भाजपा सरकार को घेरने पर लगी है। कल बुधवार को अखिलेश यादव रेप पीड़िता की मां से मिलकर आये है। उन्होंने इस मामले पर यूपी पुलिस को दोषी बताया है। उन्होने योगी सरकार से सवाल पूछा है कि बताएं अब पुलिस स्टेशन पर बुलडोज़र चलेगा की नहीं चलेगा?

ललितपुर में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद  सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मिडिया को बताया कि मैं रेप पीड़िता की मां से मिलकर आया हूं। मां ने बताया कि उनकी बेटी को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। शुरू में पुलिस ने मामले में सुनवाई नहीं की। मामले में पुलिस दोषी है।

पुलिस स्टेशन पर बुलडोज़र चलेगा की नहीं चलेगा?: अखिलेश यादव

आगे उन्होंने कहा कि जिससे उम्मीद की जाती है, उनसे न्याय मिलेगा अगर वही पुलिस उस बेटी के साथ ऐसी घटना करे तो सोचिए हम किस दौर में हैं। अब भाजपा की सरकार बताएं पुलिस स्टेशन पर बुलडोज़र चलेगा की नहीं चलेगा?

ये भी पढ़े: यूपी: ललितपुर रेप मामले में थानाध्‍यक्ष सस्‍पेंड और पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर, किशोरी के साथ थाना परिसर में सामूहिक दुष्‍कर्म का है आरोप

हालांकि इस मामले में अब तक दरोगा सहित 6 लोगो को खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कुल 4 लोगो कि अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है।  पुरे थाने के 29 लोगो को लाइन हाजिर किया गया है।  डीआईजी झांसी को जांच का जिम्मा सौपा गया है।

पूरा मामला

बता दे थाना के एसओ पर 13 साल की नाबालिग के साथ थाना परिसर में  सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है। पाली थाने के एसओ तिलकधारी सरोज ने किेशोरी को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। उसी  दौरान उसने थाना परिसर में बने अपने कमरे में किशोरी से दुष्‍कर्म किया। इस घटना के बाद 13 वर्षीय किशोरी को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले उसका डॉक्‍टरी परीक्षण कराया गया था। चाइल्ड केयर की काउंसलिग में पता चला था कि नाबालिग के साथ थाने में यौन उत्‍पीड़न हुआ था।

ये भी पढ़े: यूपी :चंदौली दबिश कांड पर भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने का किया ऐलान, बोले-जल्द चंदौली पहुंचुंगा’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.