Mumbai : विशाल ददलानी ने Kashmir Files के सपोर्टर पर कसा तंज, बोले- सरकार से सवाल करने में फटती है क्या?

(Mumbai) मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर गायक और  गीतकार विशाल ददलानी सोसल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं और मुखर होकर अपनी बात को रखते है। इस बार उन्होंने ट्वीट कर कश्मीर फाइल्स ( Kashmir Files) के समर्थको पर तंज कसा है। दरअसल हाल ही में कश्मीरी पंडितों की हत्या हुई है जिसको लेकर उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स के समर्थको पर सवाल उठाया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है ” हेलो कश्मीर फाइल्स के सपोर्टर देख भी रहे हो कश्मीर में क्या हो रहा है? जो 2022 में मर रहे हैं वह भी कश्मीर पंडित ही है ना।

गवर्नमेंट से सवाल करने में फटती है क्या? या 20 से 25 साल बाद फिर से कोई हेट प्रोपेगेंडा वाला फिल्म बनाएगा, तब जागोगे।”

Vishal Dadlaani
Tweet of Vishal Dadlaani

बता दे हाल ही में कश्मीर में एक लेडी टीचर रंजीत बाला को आतंकियों ने निशाना बनाया था। इससे पहले भी राहुल भट्ट की हत्या आतंकियों के द्वारा की गई थी। जिससे कश्मीर में तनाव का माहौल बना हुआ है। कश्मीरी हिन्दू अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे है। लोग अब  पलायन को मजबूर हो गए है। सुरक्षाबलों द्वारा भी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े: Kashmiri Pandit Killed: कुलगाम में कश्मीरी पंडित महिला टीचर की हत्या, आतंकियों ने मारी गोली

दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद जवानों ने भी जवाब में फायरिंग की सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो दहशतगर्दो को मार गिराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.