Big Bharat-Hindi News

File pic

बेगूसराय में युवक की ड्यूटी के दौरान संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

बेगूसराय:   बिहार  के बेगूसराय जिले से एक युवक  के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत  की खबर सामने आई है।  निजी कंपनी में तैनात सिक्यॉरिटी गार्ड की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने मृतक के परिजनों ने गले में फंदा डालकर हत्या करने की आशंका जताई है। सुचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों का बुरा हाल है। गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया । परिजन पुलिस को शव नहीं उठाने दे रहे थे।

Big Bharat  ट्वीटर को फॉलो करे

पूरी घटना रिफाइनरी थानाक्षेत्र के केशाव गांव की है। मृतक की पहचान सिंघौल थानाक्षेत्र के रतौली वार्ड संख्या तीन निवासी आजाद पाठक के 21 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार पाठक के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक आदित्य पाठक पिछले चार माह से एक निजी कंपनी में गार्ड के रूप में काम करता था। बुधवार की देर शाम भी आदित्य ड्यूटी करने के लिए आया था लेकिन अगले दिन उसका शव संदिग्ध हालत में लाश मिली।

घटना की जानकारी मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। मुआवजा और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आदित्य के परिजन पुलिस को शव नहीं उठाने दे रहे थे। परिजनों ने आशंका जताई है कि बदमाशों ने गले में फंदा डालकर आदित्य की बेरहमी से हत्या कर दी है। परिजन 10 लाख रुपये के मुआवजे की भी मांग कर रहे थे।

तेजश्वी यादव ने कहा ” हमने IQ टेस्ट करने के लिए मछली खाने का वीडियो पोस्ट किया था और हम सही थे

पुलिस के आश्वासन के मामला शांत

पुलिस के आश्वासन के बाद परिजनों का गुस्सा शांत हुआ और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। युवक ने खुदकुशी की है या किसी ने उसकी हत्या कर दी है, पुलिस इन सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा करने का भरोसा दिलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *