Big Bharat-Hindi News

IPL-2021: चेन्नई ने बंगलौर को 6 विकेट से हराया , ऋतुराज और डुप्लेसिस ने खेली धमाकेदार पारी

CSK vs RCB: आईपीएल के 35 वे मैच में चेन्नई ने बैंगलोर को छह विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की, और इस जीत के साथ अंकतालिका में धोनी की टीम शीर्ष पर पहुँच गयी। 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके ने 18.1 ओवर में ही चार विकेट पर 157 रन बनाए। सीएसके ने टॉस जीतकर  बेंगलौर के खिलाफ बॉलिंग करने का फैसला लिया। वही विराट कोहली की टीम पुरे 20 ओर में 156 रन बनाकर सिमट गयी।

ऋतुराज  और डुप्लेसिस की अटूट साझेदारी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शुक्रवार को शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीज़न के मैच 35 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को छह विकेट से हराने के लिए अपना विजयी रन बनाए रखा।

रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डू प्लेसिस की सीएसके की सलामी जोड़ी ने सीएसके के लक्ष्य का पीछा करने की दिशा तय करने में मदद की । दोनों ने अच्छी साझेदारी करते हुए, मौके के फायदा उठाते हुए सीएसके को 6 ओवर के बाद 59/0 तक ला दिया । जिसमे ऋतुराज  गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस क्रमशः 38 और 31 रन बनाये ।

ऋतुराज  गायकवाड़

इसके बाद , सुरेश रैना ने 17  और एमएस धोनी ने 11 रन बनाकर चेन्नई को जीत दिलाया और अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया।

इससे पहले आरसीबी ने 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए, जिसमें देवदत्त पडिक्कल (70) और विराट कोहली (53) ने अर्धशतक जमाए। साथ ही, ड्वेन ब्रावो और शार्दुल ठाकुर सीएसके के लिए शानदार गेंदबाजी फॉर्म में थे, उन्होंने  तीन और दो विकेट लिए। ड्वेन ब्रावो को मैन ऑफ डी मैच घोषित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.