Big Bharat-Hindi News

खुशी का माहौल तुरंत मातम में तब्दील हो गया,ऐसा क्या हुआ कि शादी के एक दिन बाद दूल्हे की हो गई मौत

पश्चिम चंपारण: बिहार से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। एक दुल्हन की अभी अभी शादी हुई थी कि अगले दिन उसके पति की मौत हो गई है, जिसके बाद मानो उसके सर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो। परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि कल तक जिस दूल्हे को उन्होंने शेहरे में कुछ देखा था, उसी का शव आज देखना पड़ रहा है।

दरअसल यह मामला बिहार के बेतिया जिले लौरिया प्रखंड के छरदवाली बसंतपुर का है। इस गांव से 29 नवंबर की शाम एक बारात निकली थी, जो दूसरे मोहल्ले  में गई थी। वहां पर दूल्हा दुल्हन की धूमधाम से शादी हुई और आज सुबह दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर घर आया था।

इसी दौरान उसके चेहरे पर जो खुशी थी, वह हर कोई देख सकता था। लेकिन अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। परंतु डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि दूल्हे की मौत की वजह क्या है। परंतु इस खबर को सुनकर दुल्हन अपना आपा खो चुकी है और उसका रो-रोकर बुरा हाल है। घर के लोग उसे समझाने की काफी कोशिश कर रहे हैं और पुलिस ने भी तफ्तीश शुरू कर दी है। इस दुखद घटना के बाद परिवार की खुशियां 2 मिनट में मातम में बदल गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.