अग्निवीरो के लिए बीजेपी के नए ऐलान पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के जवानों का इतना अपमान मत करो।

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के अग्निपथ योजना को हर दिशा से सही ठहराने में बीजेपी कार्यकर्ता और नेता लगे हुए हैं। इसी बाबत बीजेपी ने अग्निवीरो के लिए एक और नया फैसला लिया। अब अग्निवीरो को बीजेपी अपने दफ्तर में सिक्योरिटी गार्ड का मौका देगी।

दरअसल बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अग्निपथ योजना का समर्थन किया है और उन्होंने कहा है ‘अगर मुझे BJP ऑफिस में सिक्योरिटी रखना है तो मैं अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा’।

इस बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के युवाओं और सेना के जवानों का इतना अपमान मत करो। हमारे देश के युवा दिन-रात मेहनत करके फ़िज़िकल पास करते हैं, टेस्ट पास करते हैं, क्योंकि वो फ़ौज में जाकर पूरा जीवन देश की सेवा करना चाहते हैं, इसलिए नहीं कि वो BJP के दफ़्तर के बाहर गार्ड लगना चाहते हैं।

Tejashwi Yadav ने अग्निपथ योजना को बताया ठेकेदारी प्रथा, कहा- BJP को  इतनी पसंद है तो अपने बच्चों को सरकारी नौकरी से इस्तीफा दिलवा दें।”

राजद नेता प्रतिपक्ष (Tejashwi Yadav) तेजस्वी यादव ने अग्निपथ योजना को BJP की  ठेकेदारी प्रथा बताया है। बता दे पुरे देश भर में युवा अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे है। जगह जगह प्रदर्शन कर रहे है। देश के कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन भी किया गया। भारतीय रेल को सबसे ज्यादा क्षति पहुंची है। वही इस योजना के समर्थन में बीजेपी बढ़ चढ़कर बोल रही है। इस योजना के कई फायदे गिना रहे है। जिस पर  RJD नेता तेजस्वी यादव ने  “BJP पर निशाना साधा है। पढ़िए पूरी खबर …….

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.