IPL- 2021 PBKS vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स 7 विकेट से हराया, मयंक अग्रवाल की विस्फोटक बल्लेबाजी भी बेकार गयी

IPL- 2021 PBKS vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स 7 विकेट से हराया। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 166 रन का लक्ष्य दिल्ली कैपिटल के सामने रखा। वही जबाब में दिल्ली कैपिटल ने 17.4 ओवर में ही खत्म कर 7 विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 8 मैच में 6 में जीत के साथ पहले स्थान पर पहुंच गए हैं।  वही पंजाब किंग्स की टीम आठ मैच में 3 में  जीत के साथ नेट रन रेट के आधार पर छठे स्थान पर बने हुए हैं ।

यह भी पढ़े: IPL- 2021 SRH vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रनो से हराया , जॉस बटलर ने विस्फोटक अंदाज से की बल्लेबाजी

पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी

पंजाब किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 35 रन पर 2 विकेट आउट हो गए । एक बार फिर से पंजाब किंग्स का बैटिंग मिडिल ऑर्डर में फ्लॉप दिखा लेकिन कप्तान मयंक अग्रवाल ने बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाजी की और पंजाब किंग्स को 20 ओवर में 166 रन के स्कोर तक पहुंचाया । मयंक अग्रवाल ने 58 गेंदों पर नवाद 99 रन की बेहतरीन पारी खेली ।

दिल्ली कैपिटल

166 रनो का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बहुत ही जबरदस्त रही । ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शाह और शिखर धवन ने 63 रन की बहुत ही बढ़िया ओपनिंग पार्टनरशिप की। पृथ्वी शा ने 22 गेंदों पर 40 रन बनाए वही शिखर धवन ने 47 गेंदों पर नाबाद 69 रन की पारी खेली । अंत में हेटमायर ने शिखर धवन के साथ मिलकर मैच को 17.4 ओवर में ही खत्म कर दिया । हेट मायर ने 4 गेंदों पर 16 रन बनाए।

यह भी पढ़े: आरा सदर अस्पताल का निरीक्षण करने जा रहे पप्पू यादव को रोका गया, बोले राज्य सरकार अपनी पापो को छिपा रहे है

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से रबाडा ने 4 ओवर में 36 रन देकर 3 विकेट लिए और आवेश खान, अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.