महाराष्ट्र: अजय चौधरी को शिवसेना विधायक दल का का नेता चुना गया, विधानसभा उपाध्यक्ष ने दी मंजूरी

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार बचेगी या गिरेगी इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है । हर पल  कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। हालांकि एकनाथ शिंदे का पलड़ा भाड़ी है।  एकनाथ शिंदे को मनाने के लिए शिव सेना 4 दिनों से लगातार कोशिश कर रही है। लेकिन अब बात आगे बढ़ चुकी है। एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद शिवसेना ने कड़ा रुख अख्तियार कर चूका  है। जिसको लेकर शिव सेना ने  शिंदे को विधायक दल के नेता के पद से हटा दिया था। उनके स्थान पर अजय चौधरी को पार्टी ने शिवसेना के विधायक दल का नेता चुना।

विधानसभा के उपाध्यक्ष ने दी मंजूरी

इस बाबत  शिवसेना ने विधायक दल के नेता के रूप में पार्टी की ओर से अजय चौधरी के रूप में नया नाम विधानसभा के समक्ष रखा था। इसी पर विधानसभा के उपाध्यक्ष ने अपनी मंजूरी दे दी है। वहीं इसको लेकर एक पत्र भी जारी किया गया है।

अजय चौधरी शिवसेना विधायक दल के नेता और मुंबई, महाराष्ट्र के एक राजनेता हैं। वह शिवसेना के सदस्य के रूप में मुंबई, महाराष्ट्र, भारत के शिवदी विधानसभा क्षेत्र से विधान सभा के वर्तमान सदस्य हैं। उन्होंने 2014 और 2019 में विधानसभा चुनाव जीता था। उन्हें 2015 में शिवसेना का नासिक जिला प्रमुख बनाया गया था। अजय चौधरी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि 25 विधायकों ने शिवसेना के समूह नेता के रूप में उनकी नियुक्ति का समर्थन किया है

यह भी पढ़े: वरुण गाँधी ने अग्निवीर को पेंशन से वंचित करने पर उठाये सवाल, पूछा-क्या हम विधायक/सांसद अपनी पेन्शन राष्ट्ररक्षकों के लिए छोड़ नही सकते ? 

Leave a Reply

Your email address will not be published.